रात को ससुराल पहुंचे होमगार्ड ने दरवाजा न खोलने पर बरसा दी गाेलियां, पत्नी पीजीआइ रेफर
May 11th, 2020 | Post by :- | 325 Views

परवाणू में तैनात एक होमगार्ड ने सोलन के डमरोग स्थित अपने ससुराल पहुंचकर पत्नी पर गोलियां चला दी। बताया जा रहा है रात को उसके यहां पहुंचने पर किसी ने भी दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला। गुस्साए होमगार्ड ने गोली चलाकर दरवाजा खोला और अंदर चला गया। इसके बाद छुपे हुए रिश्तेदारों को बाहर निकालने के लिए उसने और गोलियां चला दीं, इस दौरान एक गोली उसकी पत्नी की टांग पर जा लगी। घायल महिला को उपचार के लिए पीजीआइ में भर्ती करवाया गया है।

होमगार्ड ने सरकारी बंदूक से फायरिंग की है। यह घटना रात 12 बजे के बाद की है। होेमगार्ड की ड्यूटी परवाणू में हिमाचल प्रदेश के प्रवेशद्वार पर थी, जहां से वह घर जाने का बहाना बनाकर निकल आया व इस दौरान सरकारी बंदूक भी साथ ही ले आया। मामले की पुष्टि एएसपी शिव कुमार ने की है। उन्होंने कहा मामले की जांच की जा रही है व लापरवाही बरतने वाले सभी लोगों के खिलाफ भी जांच की जाएगी।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।