हनीमून बन गया अंतिम यात्रा … #news4
August 19th, 2022 | Post by :- | 116 Views

हनीमून पर आए नव दम्पती की दुर्घटना में मौत….

कुल्लू में आधी रात को ट्रक से थार गाड़ी के टकराने पर ,गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। मनाली राजमार्ग पर 17 मील के पास पर्यटक वाहन थार के ट्रक से टकरा जाने से हनीमून मनाने आए नव दम्पती की मौत हो गई है। टक्कर इतनी जोर की हुई कि थार गाड़ी चकनाचुर हो गई। मृतकों की पहचान रोहित कौशिक पुत्र आनंद कौशिक उम्र 23 साल व मानसी पत्नी रोहित उम्र 23 साल गृह संख्या 89 काकरी तहसील तालबेहट जिला ललितपुर यूपी के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक HP-64B-6667 और थार वाहन UP-94A-6068 के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोर की हुई कि थार पूरी तरह क्षगिग्रस्त हो गई और दो पर्यटकों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक को भी नुकसान पहुचा है।
पतलीकूहल थाना प्रभारी मुकेश राठौर ने बताया कि आधी रात को हुई दो वाहनों के बीच टक्कर में पति पत्नी की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतकों के घर वालों से सम्पर्क कर लिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये जाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।