होनहार विद्यार्थियों को लैपटॉप देकर सम्मानित किया
February 20th, 2020 | Post by :- | 173 Views

होनहार विद्यार्थियों को लैपटॉप देकर सम्मानित किया

चंबा : सालभर की मेहनत से अच्छे नंबर लेकर अपने इलाके व अभिभावकों का नाम रोशन करने वाले विद्यार्थी एक बार फिर सम्मान पाकर बेहद खुश हैं। अवसर था लैपटॉप वितरण समारोह का। बुधवार को शिक्षा विभाग कार्यालय चंबा में सदर विधायक पवन नैयर ने दसवीं व 12वीं की बोर्ड परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले करीब 50 मेधावी विद्यार्थियों को लैपटॉप बांटे।

उप शिक्षा निदेशक देवेंद्र पाल ने बताया कि चंबा में लैपटॉप पहुंच चुकें है। सभी स्कूल प्रभारियों को इसकी जानकारी दे दी गई। अब अन्य होनहार विद्यार्थियों को लैपटॉप बांटे जाएंगे। मुख्यातिथि विधायक पवन नैयर ने इस मौके पर मेधावियों की पीठ थपथपाई और उत्साह के साथ मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि छात्रों की इस सफलता का श्रेय कहीं न कहीं शिक्षकों को भी जाता है। जिनकी मेहनत के बूते आज वे सम्मानित हुए हैं। शिक्षकों की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम होगी, क्योंकि प्रत्येक वर्ष जिले में सैकड़ों छात्र टॉप करते है। इस मौके पर उपनिदेशक उच देविद्र पाल, प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक फौजा सिंह, अधिशाषी अभियंता सिचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग चंबा दिनेश कपूर मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।