भयावह! मां ने बेटे को कुएं में फेंका, फिर मरने तक उसे तड़पते हुए देखती रही… #news4
December 7th, 2021 | Post by :- | 348 Views
मुंबई। ऐसा कहा जाता है कि पूत कपूत हो सकता है, लेकिन माता कभी कुमाता नहीं होती। लेकिन, महाराष्ट्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया, जब एक मां ने अपने ही कलेजे के टुकड़े को कुएं में फेंक दिया और उसे तब तक देखती रही, जब तक कि उसने दम नहीं तोड़ दिया।

यह घटना महाराष्ट्र के लातूर की है, जहां से यह दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। सोमवार को एक महिला ने अपने 2 साल के बेटे को कुएं में फेंक दिया। बच्चा कुएं में डूबते हुए तड़प रहा था और मां उसे डूबता हुआ देख रही थी। जब बच्चे ने दम तोड़ दिया तब ही यह बेदर्द मां वहां से हटी।
पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला का नाम माया पांचाल (25) पति वेंकट है। इस महिला ने बेटे संपत की हत्या का गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस को इस बात संदेह है कि महिला मानसिक रूप से बीमार हो सकती है।
बताया जा रहा है कि महिला का पति सोमवार को किसी काम से बाहर गया था, जब घर लौटने के बाद उसने पत्नी से बेटे के बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसे कुएं में फेंक दिया। इस पर वेंकट के होश उड़ गए। उसने बाद में इस घटना की सूचना पुलिस को दी।
आसपास के लोगों के मुताबिक माया और वेंकट की शादी को 5 साल ही हुए हैं और दोनों का एक ही बच्चा था। दोनों के बीच आए दिन लड़ाई भी होती रहती थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।