शिमला: रोहड़ू के खोपटूवाड़ी में आग लगने से मकान राख, जिंदा जला व्यक्ति #news4
November 14th, 2021 | Post by :- | 159 Views

चिड़गांव तहसील की खरशाली पंचायत के खोपटूवाड़ी गांव में एक मकान में आग लगने की घटना सामने आई है। एक व्यक्ति की आग मे जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतक की पहचान राजदेव (46) पुत्र कंवर सिंह गांव खोपटूवाड़ी डाकघर लड़ौट तहसील चिड़गांव जिला शिमला के रूप में हुई है। छह कमरों का मकान पूरी तरह आग की भेंट चढ़ गया जिसमें करीब दस लाख की संपत्ति का नुकसान हुआ है।

मकान मालिक राजदेव शनिवार रात करीब दस बजे घर पर सो रहा था। उसकी पत्नी व तीन बच्चे गांव से थोड़ी दूरी पर स्थित दोगरी मे काम से गए थे। मकान में अचानक उठी आग की लपटों को दूसरे गांव लड़ौट से देखा गया। जिस पर कुछ लोगों ने साथ के लोगों को फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने  सामूहिक रूप से आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते ही देखते पूरा मकान जल कर राख हो गया।

स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की मदद से जले शव को बाहर निकाला। थाना प्रभारी चिड़गांव अश्वनी ठाकुर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। एसडीएम रोहड़ू सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि प्रभावित परिवार को फौरी राहत के तौर पर दस हज़ार रुपये दिए गए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।