हिमाचल प्रदेश कोविड-19 सोलिडरिटी रिसपाॅन्स फण्ड में “हि0प्र0 एक्ससर्विसमैन लीग थुनाग” ने 51 हजार का दिया योगदानः सुरेन्द्र मोहन
April 11th, 2020 | Post by :- | 220 Views

थुनाग (मंडी) 11 अप्रैल : उपमण्डलाधिकारी थुनाग, सुरेन्द्र मोहन ने अवगत करवाया है कि कोराना वायरस से उत्पन्न आपदा की इस घड़ी में हि0प्र0 एक्स सर्विसमैन लीग थुनाग ने 51,000/- रुपये का चेक हि0प्र0 कोविड सोलिडरिटी रिसपाॅन्स फण्ड हेतू सौंपा है तथा कहा कि यदि अन्य सेवाओं जैसे राशन की होम डिलिवरी, कानून व्यवस्था आदि हेतु जरुरत पड़े तो संघ स्वेच्छा से मदद करने के लिए तैयार है। उपमण्डलाधिकारी ने इस पहल के लिए संघ का स्वागत किया तथा कहा कि यदि जरुरत पड़ी तो संघ की सेवाएं ली जाएंगी। इसके साथ महिला मण्डल बखलवार की महिलाओं ने स्वयं निर्मित 100 माॅस्क उपमण्डलाधिकारी को भेंट किए जो आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति में लगे दुकानदारों, सब्जी विक्रेताओं, राशन वितरकों, मालवाहकों आदि को सुरक्षा हेतु प्रदान किए जाएंगें। उपमण्डलाधिकारी ने संघ के पदाधिकारियों व महिला मण्डल बखलवार को सैनिटाइजर देकर धन्यवाद किया।

उपमण्डलाधिकारी ने कहा कि उपमण्डल में होम क्वारंटाइन किए गए सभी व्यक्तियों का स्वास्थ्य सामान्य चल रहा है तथा दूसरे राज्यों से आए लगभग 90 प्रतिशत व्यक्ति 14 दिन का क्वारंटाइन समय पूरा कर चुके हैं। इसके अलावा उपमण्डल में कफ्र्यू व लाॅकडाउन का सख्ती से पालन हो रहा है तथा बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर पूर्ण प्रतिबन्ध है।

उपमण्डलाधिकारी ने क्षेत्र के सभी लोगों से अनुरोध किया कि अनावश्यक रुप से घर से बाहर न निकलें व बच्चों को भी घर से बाहर न निकलनें दें, उन्हें घर के अन्दर ही खेलने के लिए कहें। सभी किसान व बागवान भी काम करते समय उचित सामाजिक दूरी बनाए रखें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।