HPPSC : विभिन्न पदों को भरनेे के लिए कम्प्यूटर बेस्ड टैस्ट का टैंटेटिव शैड्यूल जारी #news4
September 20th, 2022 | Post by :- | 72 Views

शिमला  : हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने विभिन्न पदों को भरनेे के लिए होने वाले कम्प्यूटर बेस्ड टैस्ट का टैंटेटिव शैड्यूल जारी कर दिया है। इस टैंटेटिव शैड्यूल के अनुसार पशुपालन विभाग के अंतर्गत हिमाचल प्रदेश स्टेट को-ऑप्रेटिव मिल्क प्रोड्यूसर्ज फैडरेशन लिमिटेड में कम्प्यूटर प्रोग्रामर का पद भरने के लिए कम्प्यूटर बेस्ड टैस्ट 11 अक्तूबर को होगा, जबकि मैनेजर (मार्कीटिंग) का पद भरने के लिए कम्प्यूटर बेस्ड टैस्ट 12 अक्तूबर को होगा। लोक सेवा आयोग के सचिव देवेंद्र कुमार रतन ने बताया कि पात्र उम्मीदवारों के ई-एडमिट कार्ड शीघ्र आयोग की वैबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। उन्होंने उम्मीदवारों को समय-समय पर आयोग की वैबसाइट व अपनी यूजर आईडी पर नजर बनाए रखने की सलाह दी है।

पीसीपी का शैड्यूल जारी
हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के इक्डोल में चल रहे बीए व बीकॉम कोर्सिज के प्रथम से तृतीय वर्ष के विद्यार्थियों के पर्सनल कॉन्टैक्ट प्रोग्राम (पीसीपी) का शैड्यूल जारी कर दिया है। यह पीसीपी ऑनलाइन होंगे। यह पीसीपी 26 सितम्बर से शुरू होकर 28 अक्तूबर तक चलेंंगे। विस्तृत शैड्यूल वैबसाइट पर उपलब्ध करवा दिया है। विद्यार्थी वैबसाइट पर जाकर कक्षावार शैड्यूल देख सकते हैं। इसके अलावा डिप्लोमा इन टूरिस्ट गाइड द्वितीय सैमेस्टर (सत्र 2020-21) का पीसीपी 26 सितम्बर से 7 अक्तूबर तक चलेगा। शैड्यूल वैबसाइट पर भी उपलब्ध है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।