शिकारी माता मन्दिर कमेटी की ओर से HPSDMA कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिसपोन्स फण्ड व जिला रैड क्राॅस सोसायटी मण्डी के लिए दिया बहुमूल्य योगदानः एस.डी.एम.
April 24th, 2020 | Post by :- | 154 Views

थुनाग (मंडी) 24 अप्रैल : उपमण्डलाधिकारी नागरिक थुनाग व अध्यक्ष शिकारी माता मन्दिर कमेटी, सुरेन्द्र मोहन ने अवगत करवाया है कि करोना वायरस से निपटने के लिए HPSDMA कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिसपोन्स फण्ड में मू0 10,00,000/- (दस लाख) रुपये तथा जिला रैड क्राॅस सोसायटी मण्डी के खाते में मू0 2,00,000/- (दो लाख) रूपये की राशि सीधे तौर पर आर.टी.जी.एस. के माध्यम से आज हस्तांतरित की गई है। उन्होंने बताया कि करोना वायरस से पैदा हुई इस आपदा की घड़ी में शिकारी माता मन्दिर कमेटी के खाते से लोकहित के लिए अभूतपूर्व योगदान देने का निर्णय लिया गया है तथा कुल 12,00,000/- (बारह लाख) रुपये का आर्थिक योगदान कमेटी की ओर से दिया गया है। उन्होंने कहा कि शिकारी माता मन्दिर में हर वर्ष हजारों श्रद्धालु दर्शन करने आते हैं जिससे माता के खजाने में कभी कोई कमी नहीं रहती है तथा आपदा से निपटने व लोक कल्याण हेतु मन्दिर कमेटी हमेशा प्रयासरत रहती है। उन्होंने कहा कि माता का वैभव अमर रहे तथा उम्मीद जताई है कि माता रानी के आशीर्वाद से जल्दी ही करोना से मुक्ति मिलेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।