HPTU ने 26 जून तक बढ़ाई HPCET की आवेदन तिथि, इस दिन होगा टेस्ट #news4
June 17th, 2022 | Post by :- | 85 Views

हमीरपुर : HPTU Exam, हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय (HPTU) हमीरपुर ने कामन एंट्रेंस टेस्ट (CET) एचपीसीईटी (HPCET) के लिए आवेदन करने की तिथि 26 जून तक बढ़ा दी है। अब पात्र अभ्यर्थी 26 जून तक आनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

हिमाचल प्रदेश तकनीकी विश्वविद्यालय के अधिष्ठाता शैक्षणिक (Dean Academic) प्रो. राजेंद्र गुलेरिया ने कहा कि HPCET के लिए पहले आनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 18 जून तक थी। अब आवेदन करने की तिथि को 26 जून तक बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि HPCET 10 जुलाई को प्रदेश के 10 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित किया जाएगा। प्रवेश परीक्षा से संबंधित ब्योरा तकनीकी विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है। कामन एंट्रेंस टेस्ट के लिए हिमाचल प्रदेश में 10 परीक्षा केंद्र और एक परीक्षा केंद्र चंडीगढ़ में स्थापित किया जाएगा।

इनके लिए होगी परीक्षा

तकनीकी विश्वविद्यालय (HPTU) व संबंधित शिक्षण संस्थानों में बीटेक डायरेक्ट एंट्री, बी फार्मेसी एलोपैथी डायरेक्ट एंट्री, एमसीए, एमबीए, एमबीए पर्यटन में दाखिला लेने वालों को पहले प्रवेश परीक्षा देनी होगी। बीटेक, बी फार्मेसी व एमसीए का कामन एंट्रेंस टेस्ट दस जुलाई को सुबह के सत्र में नौ से 11 बजे तक और एमबीए, एमबीए पर्यटन की सायं के सत्र में दो से चार बजे तक आयोजित की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।