मनाली-चंडीगढ़ हाईवे पर मंडी के दयोड़ में एचआरटीसी बस दुर्घटनाग्रस्‍त, चालक की मौत व 30 घायल #news4
April 4th, 2022 | Post by :- | 198 Views

मंडी : मनाली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंडी जिले के दयोड़ में बस हादसा पेश आया है। पंडोह के पास बस पहाड़ी से टकराई गई। एचआरटीसी की बस में तीस से ज्‍यादा यात्री सवार थे। बस शिमला डिपो की है। बस एचपी 03बी 6174 मनाली से शिमला जा रही थी। दयोड मोड़ के पास बस अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकरा गई। हादसे में चालक की मौत हो गई है व 30 लोग घायल हुए हैं। उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी व पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री पंडोह के लिए रवाना हो गए। पुलिस व प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य शुरू कर द‍िया है।

हादसे के कारणों की पुलिस की ओर से जांच की जा रही है। बताया जा रहा है चालक अचानक बस से नियंत्रण खो बैठा व बस सीधे पहाड़ी से जा टकराई। हादसे में चालक की तरफ का हिस्‍सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया। इसके अलावा बस में आगे की सीटों पर बैठी सवारियों को भी गंभीर चोटें आई हैं। पीछे बैठी सवारियों को ज्‍यादा चोटें नहीं लगी हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।