HRTC की बस पहाड़ी से टकराई: दूसरी तरफ थी गहरी खाई, 11 पहुंचे अस्पताल #news4
July 14th, 2022 | Post by :- | 178 Views

मंडी। हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क दुर्घटनाओं के दौर के बीच सूबे के मंडी जिले से ताजा अपडेट सामने आ रही है। यहां आज गुरुवार को दुर्गापुर रिवालसर रोड पर हिमाचल पथ परिवहन निगम के बस की पहाड़ी से टक्कर हो गई। बताया गया कि सड़क पर चलते हुए ड्राइवर के हाथ से वाहन का कंट्रोल छूट गया और वह अनियंत्रित होकर पहाड़ी से जा टकराई।

इस बस हादसे में ड्राइवर सहित बस में सवार कुल 11 लोग घायल हुए हैं। इन सभी को इलाज के लिए रिवालसर अस्पताल ले जाया गया है। घटनास्थल के आसपास मौजूद लोगों द्वारा बताया गया कि गनीमत इस बात की रही कि बस अनियंत्रित होने के बाद दूसरी तरफ नहीं गई। क्योंकि दूसरी तरफ गहरी खाई थी। अगर बस उस और चली जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

हादसे का शिकार हुई एचआरटीसी की यह बस धर्मपुर डिपो की बताई जा रही है। बतौर रिपोर्ट्स, जब यह हादसा हुआ उस समय यह बस मंडी से धर्मपुर की तरफ जा रही थी। इसी बीच थौना रोड पर जंगला मोड के पास यह हादसे का शिकार हो गई। उधर, हादसे का पता चलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। हालांकि, की अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है। हादसे की पुष्टि एएसपी प्रोविजन मंडी विवेक चाहल द्वारा की गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।