बीएसएल नहर किनारे रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हुआ एचआरटीसी ड्राइवर
October 1st, 2019 | Post by :- | 196 Views

उपमंडल बल्ह के बग्गी में बीएसएल नहर किनारे से एक युवक परिस्थितियों में गायब हो गया है। युवक नरेंद्र कुमार (33) पुत्र जय सिंह एचआरटीसी के रोहड़ू डिपो में कांट्रेक्ट पर चालक पद पर तैनात है। वह अपने परिजनों से साथ बीती रात जगराते से लौट रहा था। परिजन आगे-आगे चल रहे थे और नरेंद्र पीछे-पीछे। कुछ दूरी पर जाने पर परिजनों ने उसे पीछे चले नहीं पाया। जब तलाश की तो बीएसएल नहर में रगड़ के निशान देखकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने नरेंद्र कुमार के डूबने की आशंका जताई है। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी तक युवक का कोई पता नहीं चला है।
युवक नरेंद्र कुमार एचआरटीसी के रोहड़ू डिपो में कांट्रेक्ट पर चालक पद पर तैनात था और सुबह दोबारा उसे ड्यूटी पर जाना था। परिजनों के अनुसार बीती रात वे जगराते से लौट रहे थे। नरेंद्र कुमार परिजनों का इंतजार बग्गी चौक पर कर रहा था। इसके बाद परिजन नरेंद्र कुमार से आगे-आगे चलने लगे और कुछ समय के बाद उन्होंने नरेंद्र को पीछे नहीं पाया। सूचना मिलते ही बल्ह पुलिस ने एसएचओ राजेश ठाकुर ने टीम सहित मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने की है। उन्होंने कहा कि परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक की तलाश की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।