करोना से सुरक्षा के लिए सराज के महिला मण्डल प्रतिदिन कर रहे सेैंकड़ों माॅस्क तैयार …
April 28th, 2020 | Post by :- | 183 Views

थुनाग (मंडी) 28 अप्रैल : उपमण्डलाधिकारी नागरिक थुनाग, सुरेन्द्र मोहन ने अवगत करवाया है कि करोना वायरस से सुरक्षा व जागरुकता फैलाने में सराज के महिला मण्डल माॅस्क तैयार करके अहम भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंन कहा कि आज भी नवचेतना महिला मण्डल खमरार की ओर से प्रधान पुष्पा देवी, सचिव खिमदासी व सदस्य मुर्तु देवी ने 100 माॅस्क , तमन्ना महिला मण्डल मुघाण की ओर से प्रधान चिन्ता देवी व सचिव गीता देवी ने 100 माॅस्क तथा मण्डी काॅलेज से बी0काॅम की पढ़ाई कर रहे लेहथाच शिकावरी के छात्र योगराज पुत्र श्री झावे राम ने 100 माॅस्क जरुरतमन्दों व आवश्यक सेवाओं में लगे व्यक्तियों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए उपमण्डलाधिकारी के माध्यम से भेंट किए हैं।

उपमण्डलाधिकारी ने इस नेक कार्य के लिए सभी का तहदिल से धन्यवाद किया। उन्होंने महिला मण्डलों को अपने अपने गांवों में लाॅकडाउन का सही पालन करवाने तथा उचित सामाजिक दूरी बनाए रखने में सहयोग देने का अनुरोध किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।