आपसी कहासुनी के बाद पति-पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, ऐसे गले लगाई मौत
January 17th, 2023 | Post by :- | 33 Views

कांगड़ा : बैजनाथ थाना के अंतर्गत एक दंपति ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि जहरीला पदार्थ खाने से पहले उनमें किसी बात को लेकर तकरार हुई थी। थाना प्रभारी बैजनाथ सुरेन्द्र ठाकुर ने बताया कि बीती रात को सूचना मिली थी कि एक दंपति ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया है। मौके पर पुलिस जांच अधिकारी को भेजा गया, जहां पुलिस को 4 पैकेट सल्फास के मिले हैं। जहरीला पदार्थ खाने के बाद दोनों को उपचार के लिए पहले बैजनाथ लाया गया, जहां 48 महिला वर्षीय ने दम तोड़ दिया। वहीं उसके 55 वर्षीय पति को डाॅक्टरों ने डाॅ. राजेन्द्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया लेकिन उसने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया। टांडा पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार यह व्यक्ति मिस्त्री का काम करता था। प्राथमिक जानकारी में पता चला कि दोनों में पहले किसी बात को लेकर बहसबाजी और झगड़ा हुआ, जिसके बाद उन्होंने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि उनके पास इतने पैकेट सल्फास कहां से आई। पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।