Ice Skating: आइस स्केटिंग रिंक शिमला में पहले सत्र में 16 स्केटर्स पहुंचे #news4
December 14th, 2022 | Post by :- | 135 Views

आइस स्केटिंग रिंक शिमला में बुधवार को स्केटिंग का पहला सत्र करवाया गया। सुबह 8:00 बजे ठंड के बावजूद लक्कड़ बाजार स्थित आइस स्केटिंग रिंक में नन्हें स्केटर्स स्केटिंग करने के लिए पहुंचे। करीब सवा दो घंटे तक स्केटरों ने जमकर मस्ती की। पहले सत्र में कुल 16 स्केटर्स पहुंचे थे। इसके अलावा शिमला आइस स्केटिंग क्लब के सचिव मनप्रीत सेंबी, पंकज प्रभाकर, रजत मल्होत्रा, अभय डोगरा, सुदीप महाजन, जय देव शर्मा, चेतन सूद ने भी स्केटिंग के पहले सत्र में हिस्सा लिया।

पहले दिन स्केटिंग करने आए स्केटर्स ज्वेन टाटूंग, आर्यन, एयान तोमर, ज्हानवी कुठियाला, नैना गोयल ने कहा कि पहला सत्र शुरू होने से उनका इंतजार समाप्त हो गया। साल भर स्केटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वह अब रोज स्केटिंग करने के लिए आएंगे। बुधवार को ही उन्होंने शिमला आइस स्केटिंग रिंक की सदस्यता ले ली है।

सचिव मनप्रीत ने बताया कि मंगलवार रात को मौसम साफ रहने और तापमान गिरने से कोहरा गिरा था, इससे बुधवार को आइस स्केटिंग रिंक में बर्फ की परत और मजबूत हो गई है। आने वाले दिनों में मौसम का साथ रहा तो रिंक में और अधिक बर्फ जमेगी और स्केटिंग रिंक पूरा जम जाएगा।

उन्होंने कहा कि सदस्य बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। बीस तक शहर के सभी स्कूल बंद हो जाएंगे, इसके बाद स्केटिंग करने के लिए और अधिक संख्या में स्केटर्स के पहुंचने की उम्मीद है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।