हिमाचल में 70 और तब्लीगी जमातियाें की पहचान, पुलिस सॆ दुर्व्यवहार पर डीजीपी का बड़ा बयान
April 13th, 2020 | Post by :- | 85 Views

प्रदेश में तब्लीगियों की पहचान करने की मुहिम जारी है। इसी कड़ी में तब्लीगी जमात से जुड़े 70 और लोगों की पहचान की गई है। अब तक कुल 915 लोगों की पहचान हो गई है। इनमें वे लोग भी हैं जो तब्लीगी जमाती के संपर्क में आए हैं। पिछले चौबीस घंटों के अंदर जमात से संबंधित व्यक्तियों पर पहचान छिपाए जाने के आरोप में एक और एफआइआर दर्ज की गई है। इसके साथ ही तब्लीगियों के खिलाफ दर्ज मामलों की तादाद बढ़कर 30 हो गई है। इनमें 110 व्यक्तियों को आरोपित बनाया गया है।

डीजीपी एसआर मरडी ने कहा होम क्वारंटाइन में नियम तोड़ने वालों के खिलाफ अब एफआइआर दर्ज होगी। पुलिस क्वारंटाइन किए गए सभी व्यक्तियों पर पैनी नजर रख रही है। कानून की उल्लंघना करने वालों को घरों से स्कूलों या दूसरी जगहों पर भेजा जाएगा।

पुलिस के साथ न करें दुव्र्यवहार

डीजीपी ने पंजाब पुलिस के एएसआई के हाथ काटने की घटना पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि अगर हिमाचल में ऐसी घटनाएं हुई तो पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे लॉकडाउन का पालन करें और पुलिस कर्मियों के साथ दुव्र्यहार न करें। सड़कों पर खड़े कर्मचारियों के साथ विनम्रता के साथ पेश आएं। यही बात पुलिस कर्मियों पर ही लागू होती है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।