रूट पर बस न भेजी तो व्यक्ति ने पीट दिया HRTC RM, कपड़े भी फाड़ दिए #news4
September 25th, 2022 | Post by :- | 101 Views

सरकाघाट : हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) के धर्मपुर डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक (RM) नरेंद्र शर्मा को बस अड्डा परिसर में पीटा गया। उनके कपड़े फाड़ दिए गए। मामला शनिवार देर शाम का है। आरोपित राम सिंह नशे में बताया जा रहा है। आरएम ने मामले की शिकायत पुलिस में की है। भरतपुर पंचायत से संबंधित पूर्व सैनिक राम सिंह शनिवार देर शाम को उनके गांव जंगेल के लिए बस न मिलने पर खफा था। शनिवार को बसें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मंडी के पड्डल में आयोजित रैली में भेजी गई थीं। ऐसे में राम सिंह ने बस न मिलने पर पहले बस अड्डे पर चालकों-परिचालकों को गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। जब आरएम नरेन्द्र शर्मा मौके पर पहुंचे और उन्होंने राम सिंह को समझाने की कोशिश की तो राम सिंह ने उन पर हमला किया और उनके कपड़े फाड़ दिए।

पुलिस को दी शिकायत में नरेंद्र शर्मा ने बताया कि वह अपनी ड्यूटी पर थे तथा उस समय कार्यालय में सरकारी काम निपटा रहे थे। अड्डा प्रभारी चालक राजेश कुमार और परिचालक कश्मीरी लाल भी उनके साथ थे। राम सिंह नाम का व्यक्ति नशे में धुत्त होकर गाली-गलौच कर रहा था। उसने जब उसे रोका तो राम सिंह ने उन पर हमला किया और उनके कपड़े फाड़ दिए। मेरे स्टाफ ने बीच बचाव किया।

क्या कहते हैं अधिकारी

उधर, डीएपी लोकेंद्र नेगी ने बताया कि आरोपित राम सिंह के विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर दिया है और पुलिस जांच कर रही है।

सड़क किनारे रखे मिक्चर ढांक में गिराने की कोशिश

लडभड़ोल में सरकारी ठेकेदार के मिक्सर को अज्ञात लोगों ने खाई में गिरने की कोशिश की। हालांकि मिक्सर भारी होने के कारण वह इसमें सफल नहीं हो पाए। ठेकेदार अनिल कुमार निवासी ग्वाला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि शनिवार देर रात उन्हें ट्रैक्टर चालक का फोन आया कि उसके मिक्सर को सड़क से ढांक से गिराने की कोशिश की गई है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस चौकी प्रभारी मुंशी राम ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।