शादी को नहीं मानी लड़की, तो युवक ने घुसा दिया चाकू- पहुंची अस्पताल #news4
May 25th, 2022 | Post by :- | 141 Views

सोलनः हिमाचल प्रदेश में शादी से इंकार करने पर एक सिरफिरे आशिक ने 22 वर्षीय युवती पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में घायल हुई युवती को आगामी उपचार हेतु चंडीगढ़ रेफर किया गया है। मामला प्रदेश के सोलन जिले के तहत आते जाबली क्षेत्र का है।

फार्मा कंपनी में करती थी काम

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता सोलन स्थित एक फार्मा कंपनी में काम करती थी और वहीं किराए का मकान लेकर रह रही थी। इस बीच वहां उसकी जान पहचान एक लड़के से हुई। उक्त युवक ने युवती को कई दफा शादी के लिए पूछा भी परंतु युवती ने उसे हमेशा इंकार ही किया।

युवक के धमकाने पर छोड़ी नौकरी

इस दौरान आरोपित ने उसे शादी करने के लिए धमकाना भी शुरु कर दिया। युवक की धमकियों के चलते युवती ने फार्मा कंपनी छोड़ दी और इसके बाद जाबली में आकर रहने लगी। परंतु सिरफिरे आशिक ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा।

घर लौटते वक्त चाकू से किया हमला

बीते मंगलवार शाम के समय जब युवती छुट्टी के बाद घर लौट रही थी तो रास्ते में आरोपित ने युवती पर हमला कर दिया। इस हमले में घायल हुई युवती को उपचार हेतु परवाणू अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उसे आगामी उपचार हेतु चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

आरोपित की तलाश जारी

मामले के संबंध में परवाणू पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।