काम न आई गुहार तो गैंती-बेलचा उठा सड़क कर दी बहाल, इस रोटरी क्लब ने दिखाया NHAI को आईना #news4
August 28th, 2022 | Post by :- | 105 Views

जोगेंद्रनगर : मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में रोटरी क्लब के साथ स्थानीय लोगों ने मंडी-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर पड़े गड्ढे व खस्ताहाल सड़क को सुरक्षित यातायात के लिए बहाल कर एनएचएआइ को आईना दिखाया है। शहर की आरंभ सीमा हनुमान मंदिर के नजदीक एक माह से सड़क को ठीक करने की गुहार क्षेत्रवासी लगा रहे थे, लेकिन किसी ने जब गौर नहीं किया, तब लोगों ने गैंती-बेलचा उठाकर सड़क की हालत में सुधार कर दिया।

रविवार सुबह 11 बजे रोटरी क्लब के अध्यक्ष रामलाल वालिया पूर्व में रोटरी के असिस्टेंट गवर्नर रहे अजय ठाकुर, रोटेरियन प्रदीप शर्मा के साथ प्यार चंद वालिया, अमित शर्मा, विनोद कुमार, रूप लाल के साथ नगर परिषद के कर्मचारी रामचंद्र ने दो घंटे में सड़क पर पड़े गड्ढों को कंकरीट से भर दिया। स्थानीय प्रशासन ने भी क्षेत्रवासियों के इस कार्य की सराहना की है।

क्या कहते हैं एसडीएम

एसडीएम डा मेजर विशाल शर्मा ने कहा कि प्राकृतिक आपदा में सामाजिक संस्था रोटरी क्लब व लोगों का योगदान हमेशा मिलता रहा है। रोटरी क्लब के अध्यक्ष रामलाल वालिया रोटेरियन अजय ठाकुर ने बताया कि सड़क पर पड़े गड्ढे हादसे का कारण बन रहे थे। एनएचएआइ प्रोजेक्ट मैनेजर अनिल सेन ने बताया कि पठानकोट से मंडी तक सड़क सुधार का कार्य शुरू कर दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।