दुकानदार ने रात को चिकन बनाने से मना किया तो चला दी गोली, पुलिस ने दबोचे बदमाश
December 5th, 2019 | Post by :- | 126 Views

पुलिस थाना इंदौरा के तहत चिकन बनाने से मना करने पर तैश में आए युवकों ने गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली दुकानदार को नहीं लगी। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वारदात मलाहड़ी गांव में बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुई। शिकायतकर्ता चिकन शॉप करता है। बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे चार युवक उसकी दुकान पर आए और चिकन बनाने के लिए दबाव बनाया।

शिकायतकर्ता के मना करने पर आरोपित पहले उससे गाली र्ग्‍लौज करने लगे और बाद में उन्होंने तैश में आकर बंदूक से गोली चला दी। दुकानदार ने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया मुकेश सिंह निवासी मलाहड़ी की शिकायत पर रामेश्वर सिंह उर्फ बिल्ला, सुखविंद्र सिंह उर्फ रिंपु, भूपिंद्र सिंह उर्फ दीपू तथा मुकेश निवासी मलाहड़ी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।