मेहनत का फल नहीं मिल रहा है तो मंदिर में चुपचाप रख दीजिए ये चीज, बदल जाएंगे दिन #news4
November 11th, 2022 | Post by :- | 87 Views
कई बार लोगों की शिकायत होती है कि उन्हें उनकी मेहनत का मनचाहा फल नहीं मिल पा रहा है। वे जितनी प्रशंसा और पैसे के हकदार हैं वह नहीं मिल पा रही है तो उन लोगों के लिए हम लाए हैं अचूक उपाय…. घर के मंदिर में या बाहर के मंदिर में चुपचाप रख दीजिए ये चीज, बदल जाएंगे दिन…. ध्यान रखें कि यह काम चुपचाप ही करना है…. जानिए आखिर क्या है वह चीज…
आपको करना यह है कि 1 रुपए का सिक्का, कपास, चांदी का चौकोर टुकड़ा, सफेद रूमाल और तांबे के छोटे से कलश में से कोई एक सामग्री लेनी है और उसे चावल के साथ चुपचाप घर के मंदिर में या बाहर किसी भी मंदिर में रख देना है….


कैसे रखें
अगर आप सिक्के का चयन करते हैं तो 1 रुपये का सिक्का 1 मुट्ठी चावल के साथ हथेली में लें और अपनी परेशानी बोलकर मंदिर के किसी सुरक्षित कोने में चुपचाप रख दीजिए।
अगर कपास का चयन करते हैं तो कपास के साथ चावल तो रखें ही पर शक्कर के कुछ दाने भी लेकर चुपचाप मंदिर में रखें।
अगर संभव हो तो चांदी का बहुत छोटा सा चौकोर टुकड़ा भी फूल और चावल के बीच में छुपाकर मंदिर में रख सकते हैं।
सफेद रूमाल में चावल लपेटकर एक सुपारी के साथ मंदिर में चुपचाप रख दें।
आप चाहें तो तांबे का सबसे छोटा कलश खरीदें और उसमें चावल भर कर मंदिर में चुपचाप रख दें।
आप इन 5 में से कोई 1 भी उपाय आजमा सकते हैं, नतीजे चमकने लगेंगे और आप देखेंगे कि आपको आपकी मेहनत का पूरा फल मिलने लगेगा।
नोट: यह उपाय पारंपरिक रूप से आजमाए जाते हैं,पाठक स्वविवेक से विश्वास करें। news4 मेंं इसे सिर्फ जानकारी के बतौर दिया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।