प्रॉपर्टी, प्रमोशन और पावर चाहिए तो 5 प्रभावशाली उपाय हर दिन आजमाएं #news4
July 22nd, 2022 | Post by :- | 91 Views
Vastu Astro Tips : हर कोई प्रॉपर्टी बनाना और नौकरी में प्रमोशन चाहता है। दोनों को मिलाकर वह अपनी पावर बढ़ाना चाहता है ताकि समाज में उसका मान-सम्मान बढ़े। ऐसे में आजमाएं ज्योतिष के 5 प्रभावशाली उपाय।
1. प्रमोशन : हनुमानजी का उड़ता हुआ चित्र लगाएं और प्रतिदिन उनके समक्ष बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसी के साथ प्रतिदिन पक्षियों के लिए खुले स्थान या पार्क में दाना डालें।
2. प्रॉपर्टी : रोज सुबह स्नान कर गणेशजी को एक लाल फूल अवश्य चढ़ाएं। इसके अलावा शनि के मंदे कर्य न करते हुए उनके मंदिर में शनिवार को दीपक जलाएं।
3. पावर : प्रतिदिन योग और ध्यान करें और साथ ही अपने लक्ष्य पर फोकस करके उसका पीछा करें। योग करने से शारीरिक पावर, ध्यान करने से मानसिक पावर और लक्ष्य का पीछा करने से सांसारिक पावर एकत्रि‍त होगी।
4. दान : प्रतिदिन कुत्ते, गाय या नहीं कौवे को रोटी खिलाएं। चींटियों या मछलियों को दाना डालें। मंदिर में यथाशक्ति दान दें।

5. जप : आप निरंतर किसी शुभ मंत्र का या अपने ईष्‍टदेव के मंत्र का जप करें। कहते हैं कि मंत्र में है अकूत शक्ति।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।