आईजीएमसी में भिड़े सफाई कर्मचारी, एक-दूसरे पर डंडे से किया हमला #news4
July 12th, 2022 | Post by :- | 37 Views

शिमला : आईजीएमसी में कर्मचारियों के दो गुटों के बीच लड़ाई करने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। यहां पर लड़ाई कुछ इस तरह से हुई की कर्मचारियों ने एक-दूसरे पर डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान एक कर्मचारी को हल्की चोटें आईं हैं। बताया जा रहा है कि आईजीएमसी में सफाई का काम करने वाले कुछ कर्मचारी ब्लड बैंक के सामने इकट्ठा हुए थे। देखते ही देखते सफाई कर्मचारी आपस में भिड़ने लग गए। यही नहीं, एक-दूसरे पर डंडों से हमला करना शुरू कर दिया। यहां तक कि लोहे की रॉड से भी हमला करने की कोशिश की जा रही थी लेकिन कुछ लोगों ने बीच बचाव कर उनसे लोहे की रॉड छुड़वा ली। लोगों के समझाने के बावजूद कर्मचारी बिल्कुल भी नहीं मान रहे थे।

पुलिस के आने से पहले निकल गए कर्मचारी
काफी देर तक यहां तनाव की स्थिति बनी रही। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के जवानों के मौके पर पहुंचने से पहले ही सफाई कर्मचारी वहां से निकल गए। हालांकि अभी तक इस मामले में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं हुई है। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। बताया जा रहा है कि सफाई कर्मचारी के 2 गुट बने हुए हैं। जिसके चलते उनकी आपस में नहीं बन रही है। लड़ाई होने से कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया। हालांकि बाद में मामला शांत हो गया है। यह लड़ाई किस बात को लेकर हुई है इसको लेकर कोई कर्मचारी बताने को तैयार नहीं है। यहां तक प्रशासन को भी इसकी शिकायत नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि कर्मचारियों ने आपस में मामले को शांत करवाने की कोशिश कर रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।