बद्दी: नाबालिग को चुटकी काटने पर तीन साल का कारावास, एक हजार जुर्माना भी लगाया #news4
December 9th, 2021 | Post by :- | 341 Views

नाबालिग को अकेला पाकर चुटकी काटने के मामले में हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने दोषी को तीन साल कारावास और एक हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। सहायक न्यायवादी गीतांजलि शर्मा ने बताया कि वर्ष 2013 में नालागढ़ में एक नाबालिग लड़की एक छोटी बच्ची के साथ बाजार में कुरकुरे लेने लगी। कुरकरे लेकर जब वह वापस आ रही थी तो लड़की के घर के गेट के आगे रामनाथ निवासी कंसारा पोस्ट ऑफिस नाहरा जिला सीतामादी बिहार ने उसकी टांग में चुटकी काटी।

जैसे ही लड़की ने उसकी ओर देखा तो वह भाग गया। पीड़ित ने उसके कपड़े पहचान लिए थे। लड़की ने घर आकर अपनी मां को सारी बात बताई। मां अपनी बेटी के साथ आरोपी को देखने लिए वहीं पर आई। लड़की ने आरोपी को उसके कपड़ों से पहचाना। उसने जींस और हरे रंग की टी-शर्ट पहनी थी। लड़की की मां ने युवक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया। इस मामले की सुनवाई करते हुए नालागढ़ के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मोहित बंसल ने आरोपी रामनाथ को दोषी ठहराते हुए तीन साल के कारावास व एक हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।