धर्मशाला के खनियारा में बादल फटा, लोगों के घरों में घुसा मलबा, इंद्रुनाग मंदिर का मुख्‍यद्वार भी गिरा #news4
September 2nd, 2022 | Post by :- | 112 Views

धर्मशाला : धर्मशाला के साथ सटे खनियारा गांव में शुक्रवार दोपहर बाद अचानक तेज वर्षा के बीच घुरलू नाले में पानी का तेज बहाव आ गया। इससे लोगों के घरों में पानी घुस गया व सामान सड़क पर बहने लगा। माना जा रहा है कि ऊपर पहाड़ी पर बादल फटने के कारण घुरलू नाले में अत्याधिक पानी आया है। नाले का बहाव इतना तेज था कि मलबा नाग मंदिर सड़क व मुख्य सड़क से होता हुआ लोगों के घरों व दुकानों में जा घुसा है। बड़े बड़े पत्थर भी सड़क तक आ पहुंचे हैं। स्थानीय लोगों ने प्रशासन को प्रथम सूचना दे दी है। प्रशासन की तरफ से राहत बचाव के लिए टीम को भेज दिया है। स्थानीय लोग भी राहत बचाव को आए आए हैं। अभी तक जानकारी जुटाई जा रही है कि कितना नुकसान हुआ है और पानी क्या क्या तबाही मचाई है। दोपहर अचानक मौसम खराब हुआ और तेज बारिश शुरू हो गई।

इंद्रू नाग मंदिर के साथ बहते घुरलू नाले में पानी का काफी तेज बहाव आया है, जिससे लोगों के घरों में मलबा घुसा है। कुछ घरों और बिजली के ट्रांसफार्मर सहित अन्य नुकसान बताया जा रहा है। लोगों के घरों को नुकसान पहुंचा है। जिलाधीश कांगड़ा डाक्टर निपुण जिंदल ने बताया कि टीम को मौके पर भेज दिया है। पता करवाया जा रहा है कि क्या क्या नुकसान हुआ है। अभी ज्यादा नहीं बता सकते। बादल ही फटा है या नाले के पानी का तेज प्रवाह है। लेकिन घरों व दुकानों में पानी घुसा है ऐसी सूचना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।