ज्वालामुखी में युवा कांग्रेस ने “दो गज की दूरी बेहद जरूरी” एक दिवसीय अभियान चलाया।
May 9th, 2020 | Post by :- | 211 Views

ज्वालामुखी में युवा कांग्रेस ने “दो गज की दूरी बेहद जरूरी” एक दिवसीय अभियान चलाया।

देहरा, ज्वालामुखी विधानसभा में युवा कांग्रेस ने एक दिवसीय अभियान की शुरुआत की जिसमें 2 गज की दूरी बेहद जरूरी का संदेश लिखें पोस्टर हर दुकान और सार्वजनिक स्थानों पर लगाएं जिनमें यह भी लिखा गया था कि नो मास्क नो एंट्री।

युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव सचिन ठाकुर की अगुवाई में ज्वालामुखी विधानसभा में सोशल डिस्टेंसिंग अपना करके युवाओं के साथ ज्वालामुखी के हर दुकान पर वह सार्वजनिक स्थलों पर पोस्टर चिपकाए गए हाथ जोड़कर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दुकानदारों को इस अभियान के माध्यम से जागरूक भी किया और कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग अपनाएं और जो भी ग्राहक दुकानों में आए उन्हें मास्क लगाने को कहें और खुद दुकानदार भी मास्क लगाएं।

सचिन ठाकुर ने कहा कि युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर , प्रदेश प्रभारी जगदेव गागा , पूर्व विधायक ज्वालामुखी संजय रतन के निर्देशानुसार ज्वालामुखी में लोगों को जागरूक करने के लिए एक दिवसीय अभियान चलाया गया। जिसमें लोगों से अपील की गई कि प्रशासन जो भी दिशा निर्देश लोगों की सुरक्षा के लिए जारी कर रहा है उनका गंभीरता से पालन करें और इस अभियान को सफल बनाने में प्रशासन का सहयोग करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।