कबड्डी में पलासला ने स्वारघाट को 46-6 के अंतर से हराया #news4
June 26th, 2022 | Post by :- | 83 Views

बरठीं : जिला बिलासपुर एमेच्योर कबड्डी एसोसिएशन द्वारा दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में सेवानिवृत्त पीईटी रिशी राम शर्मा ने शिरकत करते हुए खिलाड़ियों को सम्मानित किया तथा उनका मनोबल बढ़ाया। इस मौके पर टूर्नामेंट के पहले दिन जिलाभर के लड़कों की 16 टीमों ने भाग लेते हुए अपनी उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया।

प्रतियोगिता में ब्वायज व ग‌र्ल्स की करीब 25 टीमों ने भाग लिया। पहले दिन लड़कों के ही मैच करवाए गए। कबड्डी प्रतियोगिता में 25 टीमों में 17 लड़कों व आठ लड़कियों की टीमें भाग ले रही हैं। प्रतियोगिता का पहला मैच पलासला व स्वारघाट के बीच हुआ, जिसमें पलासला टीम ने एक तरफा मुकाबले में 46-6 से स्वारघाट को हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया। दूसरे मुकाबले में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बरठीं की टीम ने हंटर अकादमी घुमारवीं की टीम को 62-37 अंक से हराकर कर दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

कबड्डी एसोसिएशन के महासचिव नंद लाल ठाकुर ने बताया कि इस जूनियर वर्ग प्रतियोगिता में बच्चों की जिलाभर से भागीदारी हुई है। उन्होंने बताया कि जीतने वाली टीमों को सर्टिफिकेट व ट्राफी दी जाएगी। इस दो दिवसीय टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के खाने का प्रबंध बरठीं क्षेत्र के खेल प्रेमियों ने किया।

इस मौके पर वासुदेव गौतम, हरबंस लाल सोनी, संतोष गौतम, कैप्टन मंजीत, संजीव, कमल, कैप्टन राजेश मेहता, सूबेदार कुलवंत पटियाल, सूबेदार कुलवंत ढटवालिया, जंग बहादुर, विचित्र सिंह, एसएमसी प्रधान दिनेश गौतम, पंचायत उप प्रधान राकेश मेहता, प्रेम वशिष्ठ, राजीव शर्मा, सूबेदार जगदीश, केडी गौतम, मनोज शर्मा, केशव गौतम, राजेंद्र सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।