कसौली में पंजाब से आए पर्यटकों की दबंगई, पहले टोल बैरियर कर्मी को मारा थप्पड़ फिर तानी तलवार #news4
May 25th, 2022 | Post by :- | 201 Views

कसौली  : पंजाब से आए पर्यटकों ने टोल बैरियर कर्मी को तलवार से डराने की कोशिश की और उसके साथ हाथापाई की। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 4 बजे सीएच नंबर की गाड़ी में 3 पुरुष और 2 महिलाएं हैरिटेज मार्कीट रोड से आए और कैंट बोर्ड कसौली की पार्किंग में गाड़ी पार्क कर दी। जब बैरियर कर्मी ने उनसे टोल मांगा तो उन्होंने कहा कि जब वे सुबह वापस जाएंगे तो टोल दे देंगे। उसके बाद टोल बैरियर कर्मी ने उनकी गाड़ी पार्किंग में लगवा दी। उसके उपरांत जब वे गाड़ी वापस ले जाने लगे तो टोल कर्मी दिनेश कुमार ने उनसे पर्ची मांगी।

पर्ची न मिलने पर दिनेश कुमार ने टोल टैक्स कटवाने के लिए कहा परंतु पर्यटक टोल टैक्स कटवाने से मना करने लगे और दिनेश कुमार से लड़ाई करने लगे। उनमें से एक व्यक्ति ने दिनेश कुमार को थप्पड़ मार दिया और दूसरे ने तलवार निकाल ली। उसके उपरांत दिनेश कुमार ने और टोल कर्मियों को बुलाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। डीएसपी परवाणु प्रणव चौहान ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाना कसौली में मामला दर्ज कर उनसे प्राप्त हथियार को जब्त कर लिया गया है। पुलिस प्रशासन द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।