किन्नौर में फिर पहाड़ों से गिरे पत्थर, एक वाहन आया चपेट में, दो घायल #news4
February 7th, 2022 | Post by :- | 116 Views

किन्नौर : किन्नौर जिला के करछम समीप आज पहाड़ों से बड़े चट्टान खिसक कर नेशनल हाइवे-5 पर गिरे है। ऐसे में इन बड़े चट्टानों की चपेट में एक वाहन आ गया। वाहन में दो लोग सवार थे और हादसे में दोनों ही लोग घायल हुए हैं। हालांकि इसके अलावा इस दुर्घटना में किसी के जान माल के नुकसान की सूचना नहीं मिली है। एसपी किन्नौर अशोक रत्न ने बताया कि जिला के विभिन्न क्षेत्रों में इन दिनों चट्टान खिसकने का सिलसिला जारी और करछम समीप पहाड़ों से चट्टान गिरे है जिसकी चपेट में एक वाहन भी आया है।

उन्होंने बताया कि रल्ली से अगली तरफ करछम क्षेत्र मेंएक गाड़ी एचपी-25 बी 0077 लोगान जो विनय कुमार पुत्र स्वर्गीय नरेन्द्र गाँव कोठी कल्पा जो आजकल भाबानगर कारयकारी बीडीओ के पद पर कार्यरत हैं इस गाड़ी को चला रहा था। जो भाबानगर अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। इनके साथ एक महिला जिसका नाम अनुपमा पत्नी अंकुश कुमार गांव विकासनगर तहसील व जिला हमीरपुर जो अपने कार्य से टापरी जा रही थी। रिकांगपिओ से भाबानगर आते समय शिल्ती रोड से टापरी साईड पर अचानक उपर पहाड़ी से चट्टानों के गिरने से गाड़ी को काफी नुकसान हुआ है वह दोनों लोगों को वहां से निकालकर प्राथमिक उपचार के लिए जिंदल अस्पताल छोल्टू भेजा गया है।  एसपी ने बताया कि महिला को बाएं हाथ में मामूली चोटें आई हैं व विनय कुमार को पसलियों में चोटें आई हैं। जिंदल अस्पताल में एक्सरा आदि करने के बाद विनय कुमार को इलाज हेतु हायर सैंटर के लिए रैफर कर दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।