कुल्‍लू के निरमंड में कारोबारी की डंडों से पीटकर हत्‍या, दुकान लगाने को लेकर हुआ था विवाद #news4
November 29th, 2022 | Post by :- | 122 Views

आनी : जिला कुल्लू के निरमंड में बूढ़ी दिवाली में मेला लगाने आए एक कारोबारी की डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर छानबीन आरंभ कर दी है। शव की शिनाख्‍त रामेश्वर वर्मा निवासी राजस्थान के रूप में हुई है। प्रत्‍यक्षदर्शी के बयान के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है। हत्‍या के कारण की जांच की जा रही है। रामेश्वर पुत्र धन्ना लाल निवासी रंगवाड़ी रोड, पुलिस थाना महावीर नगर जिला कोटा राजस्थान का रहने वाला था।

दुकान लगाने को लेकर शुरू हुआ था विवाद

बताया जा रहा है इनके बीच मेले में दुकान लगाने को लेकर कहासुनी हुई। मामूली बहस के बाद मारपीट शुरू हो गई है। रामेश्‍वर को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

प्रत्‍यक्षदर्शी ने पुलिस को दिया बयान

सुमित कुमार निवासी कोट छमांदला जिला हमीरपुर ने पुलिस को बयान दिया है। सुमित कुमार पूरी वारदात का प्रत्‍यक्षदर्शी है। उसने मेला मैदान में मारपीट कर रहे दो लोगों पवन कुमार व प्रवीण कुमार निवासी मंडी की पहचान की है। पवन कुमार ने अपने हाथ में डंडा लिया था व उससे हमला कर रहा था। मारपीट कर आरोपितों ने डंडा वहीं फेंक दिया और स्वयं वहां से चले गए। इसके बाद पुलिस को सूचित किया और पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची।

अस्‍पताल में चिकित्‍सक ने मृत घोषित किया

इसके बाद अस्पताल ले गए जहां पर चिकित्सक ने व्यक्ति को मृत घोषित करार दिया। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने हत्या आरोपित दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।