लंबागांव के रिट में कार सवार महिला ने राहगीर को मारी टक्‍कर, अस्‍पताल में तोड़ा दम #news4
August 7th, 2022 | Post by :- | 119 Views

पालमपुर : पुलिस थाना लंबागांव के तहत रिट में कार की टक्कर से राहगीर घायल हो गया, अस्पताल में जख्मों का ताव न सहते हुए उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस थाना लंबागांव के तहत आने वाली रिट पंचायत के बस स्‍टाप के पास रविवार सुबह आठ बजे के करीब लंबागांव से शिवनगर की ओर जा रही कार ने सड़क किनारे पैदल चल रहे व्यक्ति को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उक्त  व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ गया। जिसे स्थानीय लोगों ने निजी गाड़ी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा ले जाया गया, जहां उक्त व्यक्ति ने घावों के ताव को न सहते हुए दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान 67 वर्षीय श्रवण चौधरी पुत्र स्व. दीवान चंद गांव व डाकघर रिट के रूप में हुई है। मृतक के दो लड़के हैं, जिनमें एक की शादी हो गई है व एक अविवाहित है। मृतक दिहाड़ी मजदूरी करता था। गाड़ी में तीन लोग सवार थे। गाड़ी को राजकुमारी पत्नी अजय शर्मा गांव व डाकघर सकोह चला रही थी। लंबागांव पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह बोले थाना प्रभारी

लंबागांव पुलिस के एसएचओ जगदीश चंद ने बताया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। वहीं, मामले की पुष्टि डीएसपी बीडी भाटिया ने की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।