मुबारिकपुर में युवती की ट्रेन से कटकर मौत, एक माह बाद थी शादी #news4
April 1st, 2022 | Post by :- | 119 Views

गगरेट : ऊना जिले में अम्ब-दौलतपुर के रेलवे ट्रैक पर मुबारिकपुर में एक 24 वर्षीय युवती की ट्रेन से कटकर मौत हो गई । मुबारिकपुर की रहने वाली अंशु पुत्री जस्सी दोपहर के समय अपने पिता के साथ घास लेने के लिए गई हुई थी और वापस आते समय उसने और उसके पिता ने ट्रैक क्रास किया। उसका पिता तो क्रास कर गया, लेकिन वह की चपेट में आ गई जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत गई। इसका घर रेलवे ट्रैक के बिल्कुल साथ है ।

युवती के ट्रेन द्वारा कट जाने पर मौके पर रेलगाड़ी को काफी देर के लिए ट्रैक पर रोके रखा जब तक स्थानीय लोग और रेलवे पुलिस मौके पर नहीं आई। रेलवे पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है । युवती की शादी एक माह बाद होने वाली थी और पहले नवरात्रि पर शादी की तैयारियों के लिए घर में कार्यक्रम रखा हुआ था। बहरहाल, मामले की जांच शुरू हो गई है। मौत के कारणों का पता जांच के बाद ही चलेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।