राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में प्रदेश कांग्रेस ने फूंका सत्ती का पुतला, साथ ही की नारेबाजी भी
April 16th, 2019 | Post by :- | 144 Views

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर की अभद्र टिप्पणी पर प्रदेश कांग्रेस इतनी गुस्सा गई है कि मंगलवार को शिमला और कुल्लू में बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती  के खिलाफ प्रदेश भर में प्रदर्शन किया व रोष रैली निकाली। कांग्रेस ने सत्ती का पुतला जलाया। साथ ही सत्ती के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। शिमला में पार्टी कार्यालय से डीसी ऑफिस तक विरोध रैली निकाली।

डीसी कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती का पुतला फूंका। कांग्रेस जिला शिमला अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने कहा कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती द्वारा आपत्तिजनक शब्दों से सत्ती से उनकी मानसिकता का पता चलता है। उन्होंने कहा कि सतपाल सत्ती सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें अन्यथा पूरे प्रदेश भर में कांग्रेस द्वारा धरने प्रदर्शन जारी रहेंगे।

दूसरी ओर कुल्लू में जिला मुख्यालय में जिला कांग्रेस कमेटी व कांग्रेस के सभी फ्रंटल ऑग्रेनाइजेशन ने विधायक सुंदर सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में सतपाल सत्ती के खिलाफ रोष रैली निकाल कर विरोध जताया। सतपाल सत्ती व बीजेपी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और ढालपुर चौक में सतपाल सत्ती का पुतला फूंका।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।