घुमारवीं के भगेड़ में बारातियों से भरी बस पलटी, 13 लोग घायल #news4
June 24th, 2022 | Post by :- | 54 Views

घुमारवीं  : बिलासपुर जिला के पुलिस थाना घुमारवीं के अंतर्गत आने वाले भगेड़ के पास शुक्रवार सुबह बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में बस में सवार 13 लोग घायल हो गए। इनमें से 2 घायल सिविल अस्पताल घुमारवीं और 11 घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर के लिए रैफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार दुसाड़ा-ऊना से यह बस बारातियों को लेकर  बिलासपुर के कोठीपुरा जा रही थी। बस जब भगेड़ के पास पहुंची ताे अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई, जिसमें 13 लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सिविल अस्पताल घुमारवीं लाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद 11 घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर भेज दिया गया, जिनका वहां पर उपचार चला हुआ है। हादसे का पता चलते ही एसडीएम घुमारवीं राजीव ठाकुर, डीएसपी अनिल ठाकुर व पुलिस थाना से टीम ने मौके पर हुंचकर कर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।