पब्लिसिटी स्टंट पर करोड़ों के खर्चे के बीच जनता को महंगाई का जहर दे रही सरकार : राजेंद्र राणा #news4
April 23rd, 2022 | Post by :- | 84 Views

हमीरपुर : आसमान छू रही महंगाई के कारण मुश्किल में पड़ी जनता राहत की आस में बेसब्री से आने वाले विधानसभा चुनावों का इंतजार कर रही है। यह बात राज्य कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने यहां जारी प्रेस बयान में कही है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश का बच्चा-बच्चा बीजेपी के झूठ और झांसों को समझ चुका है और अब यह चर्चा चौक-चौराहों, गली-मोहल्लों, कस्बे व गांवों में सरेआम सुनी जा सकती है कि अगर खैर चाहते हो तो बीजेपी का तख्ता पलटना बेहद जरूरी है। प्रदेश के लाखों बेरोजगार युवा रोजगार की तलाश में हताश और निराश हो चुके हैं। उनको स्पष्ट समझ आ चुका है कि अगर गलती से भी बीजेपी की सत्ता रिपीट होती है तो बेरोजगारों की फौज प्रदेश में और बढ़ेगी। लाखों लोगों का रोजगार कोविड-19 महामारी के दौरान छिन चुका है उनको घर का चुल्हा-चौका चलाना मुश्किल हो रहा है।

बीजेपी की नाकामी से लाखों परिवार कर्जे में गले-गले तक डूबे

राणा ने कहा कि बीजेपी की नाकामी के कारण प्रदेश का फाइनांशियल ढांचा ही कर्जे में नहीं डूबा है बल्कि लाखों परिवार कर्जे में गले-गले तक डूब चुके हैं। जिन पर हर महीने हजारों रुपए बैंक का ब्याज सिर पर चढ़ रहा है। लेकिन लगातार घटी आमदनी के कारण वह लोग कर्जे की किश्तें नहीं चुका पा रहे हैं। बढ़ते कर्ज के भार से कई लोग मौत को गले लगा चुके हैं। जिस कारण से लाखों-हजारों भरे-पूरे परिवार तबाह हो चुके हैं। राणा ने कहा कि हैरानी की बात यह है कि प्रचंड बहुमत से जीती बीजेपी झूठे राष्ट्रवाद व विकासवाद की बातें करते हुए फिर एक बार लोगों को गुमराह करने लगी है। जबकि हकीकत यह है कि बीजेपी अपने पैरों तले खिसकती जमीन का यथार्थ समझ चुकी है। इसलिए अब किराए की भीड़ जुटाकर व बिना मतलब व मकसद की रैलियां करके अपनी जमीन को बचाने का प्रयास कर रही है।

आने वाले चुनाव में बीजेपी का खात्मा निश्चित

राणा ने कहा कि समझ में यह नहीं आ रहा है कि एक ओर तो सरकार लाखों-करोड़ों रुपए रैलियों व पब्लिसिटी स्टंट पर खर्च कर रही है और दूसरी ओर निरंतर प्रदेश को कर्जे के पहाड़ के नीचे दबाने का इंतजाम कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार की तानाशाही व आम नागरिक की घोर उपेक्षा के कारण अब जनता का गुस्सा सरकार के प्रति दिनोंदिन प्रचंड हो रहा है। यह निश्चित है कि आने वाले चुनाव में अब बीजेपी का खात्मा निश्चित है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।