योल बाजार में स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम ने पुलिस की मौजूदगी में लिए 48 लोगों के कोविड सैंपल, तीन संक्रमित #news4
January 10th, 2022 | Post by :- | 103 Views

योल : स्‍वास्‍थ्‍य विभाग व पुलिस की ओर से योल बाजार में भी कोविड टेस्टिंग की गई। डाक्टर नेहा ठाकुर की अगुवाई में सोमवार को योल बाजार के रेन शेल्टर में स्थानीय पुलिस के सहयोग से कोविड टेस्टिंग का शिविर लगाया गया। इस दौरान पुलिस कर्मियों सहित अन्य 48 लोगों के रैपिड टेस्ट किए गए, जिसमें तीन लोग संक्रमित पाए गए। जिन्हें दवाइयां लेने की सलाह देकर होम क्वांरटाइन कर दिया गया। संक्रमित सभी लोगों को आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए गए हैं।

चिकित्सक नेहा ठाकुर ने लोगों को अपना टेस्ट करवाने के लिए जागरूक किया। उन्होंने कहा जरूरी है कि लोग ज्यादा से ज्यादा अपना टेस्ट करवाएं और संक्रमित होते हैं तो वह कोविड-19 व्यवहार करें व प्रोटोकाल की पालना करें। उन्होंने कहा जो लोग संक्रमित नहीं हैं, वह भी मास्क पहनें और भीड़ से दूर रहें।

हाई स्कूल योल में 120 किशोरों का हुआ टीकाकरण

15 से 18 साल के किशोरों को चलाए गए वैक्सीनेशन शिविर के दौरान कैंट बोर्ड हाई स्कूल योल में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 120 किशोरों को वैक्सीनेट किया। स्कूल के मुख्य अध्यापक सुरेश कुमार ने बताया कि नौवीं दसवीं के 90 विद्यार्थियों को वैक्सीन की पहली ली डोज दी गई। इसके अलावा तीस किशोर बाहर से आए थे‌।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।