जोगेंद्रनगर में पावर प्रोजेक्टों की बढ़ाई सुरक्षा, बिना पंजीकरण नहीं दिए जाएगा वाहनों को प्रवेश #news4
January 2nd, 2022 | Post by :- | 129 Views

जोगेंद्रनगर : मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में पन विद्युत परियोजनाओं में सुरक्षा का फिर से हाई अलर्ट जारी किया गया है। पंजाब राज्य की 110 मेगावाट वाली विद्युत परियोजना में हथियारों से लैस सुरक्षा कर्मी बिना पंजीकरण किसी वाहन को प्रवेश नहीं दे रहे हैं।

66 मेगावाट बस्सी परियोजना में सुरक्षा का सख्त पहरा बिठाया गया है। स्थलों में किसी भी अपरिचित व्यक्ति को टहलने की पाबंदी है। इसके अलावा बरोट स्थित रेजर वायर में भी सुरक्षा का कड़ा पहरा बिठाया गया है। पेनस्ट्रोक पर भी सुरक्षा कर्मियों की गश्त बढ़ाई गई है।

नाकाबंदी और पेट्रोलिंग से वाहनों के दस्तावेज जांचे

रविवार को भी पुलिस की टीम ने मंडी-पठानकोट हाइवे पर नाकाबंदी और पेट्रोङ्क्षलग के दौरान यहां से गुजरने वाले वाहनों के दस्तावेज जांचे और वाहनों में सवार आवागमन करने वाले यात्रियों की जानकारी हासिल की। पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर हेम राज सैनी की अगुवाई में पुलिस बल तैनात रहा।

और सजग रहने के दिए आदेश

उपमंडल के निजी होटलों, गेस्ट हाउसों में अन्य राज्यों के लोगों के पंजीकरण पर भी पुलिस की पैनी नजर बनी हुई है। बस अड्डा और रेलवे स्टेशन में भी पुलिस की पेट्रोङ्क्षलग बढ़ी है। डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने बताया कि स्थानीय पुलिस को सुरक्षा पर और अधिक सजग रहने के आदेश जारी किए गए हैं।

 

शानन परियोजना में सुरक्षा के प्रबंध और अधिक सख्त किए गए हैं। चैकपोस्ट नंबर एक से आगे किसी भी अज्ञात वाहन को बिना पंजीकरण से प्रवेश निषेध किया गया है।

-हरीश शर्मा, अधीक्षण अभियंता, शानन परियोजना

बस्सी परियोजना में सुरक्षा पर किसी भी प्रकार की चूक न रहे इसलिए मुख्य चेकपोस्ट से आगे किसी भी अपरिचित व्यक्ति का प्रवेश निषेध कर रखा है।

-अरुण धीमान, आरई बस्सी परियोजना

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।