भारत-श्रीलंका किक्रेट मैच: बारिश का न पड़े खलल, इंद्रुनाग मंदिर में पहले हवन करवाएगा एचपीसीए #news4
February 9th, 2022 | Post by :- | 221 Views

भारत और श्रीलंका के बीच प्रस्तावित टी-20 मैच में बारिश का खलल न पड़े, इसके लिए एचपीसीए पदाधिकारी बारिश के देवता माने जाने वाले इंद्रुनाग को मनाएंगे। 12 फरवरी को खनियारा स्थित इंद्रुनाग मंदिर में विशेष पूजा की जाएगी। पूजा के बाद भंडारा होगा।

मंदिर में 12 फरवरी को सुबह साढ़े नौ बजे और हवन करने के बाद दोपहर को क्रिकेट स्टेडियम में मैच की तैयारियों को लेकर एचपीसीए निदेशकों और मैच के बनाई गई कमेटियों की विशेष बैठक भी होगी। बीसीसीआई फरवरी माह के अंत में 26 और 27 फरवरी को धर्मशाला स्टेडियम में भारत-श्रीलंका के बीच दो टी-20 मैच करवाने पर विचार कर रही है। इस बार बारिश न हो, इसके लिए एचपीसीए यह पूजा करवाएगा।

2019 और 2020 में धुल हो चुके हैं दो मैच
बारिश के कारण 2019 और 2020 में धर्मशाला स्टेडियम में दो मैच बारिश के कारण धुल चुके हैं। इस बार एचपीसीए बारिश के देवता इंद्रुनाग की पूजा-अर्चना कर साफ मौसम की कामना करेगी।

एचपीसीए के सचिव सुमित कुमार शर्मा ने बताया कि धर्मशाला में होने वाले भारत-श्रीलंका मैच के लिए तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। एचपीसीए के पदाधिकारी और सदस्य 12 जनवरी को खनियारा इंद्रुनाग मंदिर विशेष पूजा करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।