India Vs Pakistan : कॉलेज में लग रहे थे पाक जिंदाबाद के नारे, MBBS छात्रा को महंगा पड़ा विरोध #news4
October 28th, 2021 | Post by :- | 273 Views
श्रीनगर। टी20 विश्व कप में टीम इंडिया के खिलाफ पाकिस्तान को मिली जीत के बाद श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में कुछ लोगों ने जश्न मनाया और पाक जिंदाबाद के नारे लगाए।
इसी मेडिकल कॉलेज की एक स्‍टूडेंट अनन्‍या जामवाल ने जब देशद्रोही नारे लगाने वालों का विरोध किया तो उसे पुलिस मुखबिर बताकर इन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी।
अनन्या जामवाल ने समाचार चैनल टाइम्स नाऊ से बातचीत में बताया कि मेडिकल कॉलेज में लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। मुझे केवल इसीलिए टारगेट किया गया क्योंकि मैंने उन लोगों के खिलाफ आवाज उठाई जो देशद्रोही नारे लगा रहे थे।
अनन्या ने बताया कि एक ट्विटर हैंडल जो पाकिस्तान से ऑपरेट हो रहा है, उसकी तरफ से मेरी फोटो शेयर की गई और जान से मारने की धमकी भी दी गई। उन्होंने कहा कि अगर देश के लिए आवाज उठाना और जान से मारने की धमकी सहना, क्या जायज है?

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।