कोरोना वायरस का खौफ, इंडियन आर्मी ने एक महीने के लिए रद्द की सभी भर्तियां….
March 13th, 2020 | Post by :- | 418 Views

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए इंडियन आर्मी ने आगामी एक महीने तक के लिए सभी रैली बर्तियों को निरस्त कर दिया है. इंडियन आर्मी का कहना है कि रैली या अन्य तरह की भर्ती में जुटने वाली भीड़ में कोरोना वायरस की आशंका बढ़ सकती है. इसके चलते एक महीने के लिए सभी भर्तियों को कैंसिल किया जाता है.

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए दिल्ली में सभी स्कूल, कॉलेजों की नियमित कक्षा को कैंसिल कर दिया गया है. इसके साथ ही 31 मार्च तक होने वाली सभी एक्साम्स को स्थगित कर दिया गया है. दिल्ली में जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते 31 मार्च तक होने वाली सभी एक्साम्स को रद्द कर दिया है. साथ ही इस समयावधि तक नियमित कक्षाओं को भी बंद कर दिया गया है.

यूनिवर्सिटी प्रशासन ने इसके लिए एक नोटिस जारी करते हुए लोगों को सूचित किया है, नोटिस में लिखा गया है कि यूनिवर्सिटी में 31 मार्च तक होने वाली सभी परीक्षाओं को स्थगित किया जाता है. साथ ही नियमित कक्षाओं को बंद करने के आदेश दिए जाते हैं. नोटिस में लिखा है कि 31 मार्च तक यूनिवर्सिटी कैंपस में होने वाले सभी आयोजन (जिसमें भीड़ जुटती है) को कैंसिल किया जाता है. विश्वविद्यालय में जो भी मीटिंग होंगी वह हॉस्टल के भीतर ही की जाएंगी और भीड़ जुटने से लोगों को बचाना होगा.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।