भारतीय टीम ने एशियन महिला यूथ बीच हैंडबाल चैंपियनशिप में जीता रजत पदक #news4
May 1st, 2022 | Post by :- | 211 Views

बैंकाक में आयोजित एशियन महिला यूथ बीच हैंडबाल चैंपियनशिप में भारतीय महिला टीम ने रजत पदक जीता है। चैंपियनशिप में भारत और थाइलैंड ने तीन-तीन मैच जीते हैं। थाइलैंड ने चैंपियनशिप के दौरान भारत से अधिक गोल किए हैं। इसके चलते थाइलैंड की टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर रही और स्वर्ण पदक की हकदार बनी। भारतीय टीम में चार खिलाड़ी हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले की मोरसिंघी हैंडबाल नर्सरी की थीं। उन्होंने हर मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया। संजना, जस्सी और वंशिका ने कई गोल कर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

गोलकीपर चेतना ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। टीम के रजत पदक जीतने पर हैंडबाल नर्सरी में खुशी की लहर है। वहीं, भारतीय हैंडबाल संघ के अध्यक्ष जगमोहन राव, उपाध्यक्ष डॉ. आनंदेश्वर पांडे, महासचिव तेजराज सिंह, कोषाध्यक्ष विनय सिंह, हिमाचल प्रदेश हैंडबाल संघ के अध्यक्ष भरत साहनी, कोषाध्यक्ष टीपी चोपड़ा, मोरसिंघी पंचायत के पूर्व प्रधान जगदीश ठाकुर और कर्ण चंदेल ने भारतीय महिला हैंडबाल टीम और मोरसिंघी हैंडबाल नर्सरी की संचालिका स्नेहलता को बधाई दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।