भाजपा राज में बदली महिलाओं की भूमिका: इंदु गोस्वामी #news4
September 15th, 2022 | Post by :- | 77 Views

हमीरपुर : हमीरपुर के बरोहा में वीरवार को भाजपा महिला मोर्चा का सम्मेलन हुआ। कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्य इंदु गोस्वामी मुख्यातिथि रहीं। इस अवसर पर विधायक नरेन्द्र ठाकुर के अलावा भाजपा मंडल के पदाधिकारी, जिला उपाध्यक्ष ऊषा बिरला, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष राजकुमारी, सुमन कपिल, एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा तथा अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। राज्यसभा सदस्य इंदु गोस्वामी ने अपने भाषण में कहा कि हाटी समुदाय को जनजातीय क्षेत्र का दर्जा दिलवाने के ऐतिहासिक फैसले को लेकर भाजपा की मौजूदा सरकार को हमेशा याद रखा जाएगा। उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तथा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भी आभार जताया। इस दौरान कांग्रेस की ओर से पैसे का दुरुपयोग करने के बयान पर इंदु गोस्वामी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने समाज के हर वर्ग के लिए अनेक योजनाएं चलाई हैं, इसलिए जनता के बीच जाकर संवाद करना सरकार का हक है।

स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि आज महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर महत्वपूर्ण भागीदारी निभा रही हैं, और राजनीतिक क्षेत्र में भी महिलाओं का विशेष योगदान है। ठाकुर ने कहा कि कुछ स्वयंभू समाजसेवी चुनाव के मौसम में सक्रिय हो जाते हैं और प्रलोभन देकर जनता को बरगलाने का काम करते हैं। जनता को ऐसे लोगों से बचकर समझदारी से अपने वोट का इस्तेमाल करना चाहिए। इस अवसर पर नरेंद्र ठाकुर की ओर से बरोहा में सामुदायिक मैदान के उत्थान के लिए बजट की मांग की जिसे मानते हुए इंदु गोस्वामी ने अपनी निधि से 15 लाख रुपये देने की घोषणा की। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर सभा स्थल में सफ़ाई अभियान भी चलाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।