बडूखर में पति की मौत के बाद आइटीबीपी फोर्स ज्वाइन करने वाली इंदु शर्मा का देहांत #news4
March 9th, 2022 | Post by :- | 140 Views

बडूखर : जिला कांगड़ा की तहसील इंदौरा के गांव बडूखर की इंदु शर्मा अपने पति की मृत्यु के बाद आइटीबीपी फोर्स में अपनी सेवाएं दे रही थी उसका पंचकूला में हृदय गति रुकने से देहांत हो गया। इंदु शर्मा का पार्थिव शरीर मध्यरात्रि उनके निवास स्थान बडूखर में पहुंचा और आज सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। उपमंडल अधिकारी इंदौरा सोमिल गौतम, आइटीबीपी के जवान, स्थानीय पंचायत सदस्य व कई लोग इंदु शर्मा की अंतिम यात्रा में शामिल हुए। इंदु शर्मा के पार्थिव शरीर को उसकी बेटी कृति शर्मा ने मुखाग्नि दी। इंदु शर्मा अपने परिवार में दो बेटियां छोड़ गई है।

जानकारी के अनुसार पता चला है कि इंदु बाला के पति का देहांत कुछ साल पहले हुआ था और उसके बाद करुणामूलक आधार पर वह अपने पति की आश्रित के रूप में आइटीबीपी में कार्यरत थी। कुछ समय से वह भी एक भयंकर बीमारी से ग्रस्त थी और इसी दौरान वह अपनी सैनिक सेवाएं देने के दौरान अपनी बीमारी से भी जूझ रही थी। इंदु शर्मा ने अपनी प्राथमिक शिक्षा रियाली प्राइमरी स्कूल से और 12वीं तक की शिक्षा सीनियर सेकेंडरी स्कूल बहादपुर से ली और 2010 में आइटीबीपी. फोर्स में सैनिक के रूप में भर्ती हुई। आइटीबीपी फोर्स में सेवा करने का मौका उन्हें अपने पति की मृत्यु के बाद मिला था जोकि आइटीबीपी में ही बतौर सैनिक अपनी सेवाएं दे रहे थे और उनकी मृत्यु दैनिक दिनचर्या के दौरान हो गई थी। अब इंदु शर्मा भी दुनिया छोड़ गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।