बाथू में बफर क्वांरटीन सेंटर का किया निरीक्षण….
May 10th, 2020 | Post by :- | 169 Views

ऊना (9 मई)- उपायुक्त संदीप कुमार ने बाथू में बफर क्वारंटीन सेंटर का निरीक्षण किया और यहां पर रखे लोगों से मुलाकात की। उन्होंने यहां पर खाने-पीने, सुरक्षा व रहने की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कुछ लोगों ने उन्हें अपनी समस्याओं के बारे में भी अवगत करवाया, जिस पर उन्होंने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।
बाथू बफर क्वारंटीन सेंटर में रखे गए कुछ ट्रांसजेंडर के साथ भी डीसी ने बात की। उन्होंने डीसी को बताया कि वह कांगड़ा से आ रहे थे, तो पुलिस ने उन्हें अंब के पास पकड़ लिया और क्वांरटीन सेंटर में भेज दिया। उन्होंने कहा कि वह कुल 7 लोग हैं और यूपी के सहारनपुर के रहने वाले हैं। अगर जिला प्रशासन अनुमति दे, तो वह वापस सहारनपुर जाना चाहते हैं। इस पर डीसी ने उनकी समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया। उनके साथ उपस्थित एसडीएम हरोली गौरव चौधरी ने बताया कि बाथू में 28 लोग बफर क्वारंटीन में रखे गए हैं और जैसे-जैसे उनकी क्वांरटीन अवधि पूरी होती जा रही है, उन्हें उनके घरों को वापस भेजा जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।