राशन की दूसरी खेप भी शीघ्र पहुंचाने के दिए निर्देश उपायुक्त ने किया बड़ा ग्रां, मुल्थान, कोठी कोहड़ में विकास कार्यों निरीक्षण
July 25th, 2019 | Post by :- | 185 Views

धर्मशाला, 25 जुलाई। कांगड़ा जिला के दुर्गम क्षेत्र बड़ा भंगाल के लिए राशन की पहली खेप पहुंचा दी गई तथा दूसरे चरण में बड़ा ग्रां से राशन शीघ्र भेजने के दिशा निर्देश दिए गए हैं ताकि बड़ा भंगाल के लोगों को सर्दियों में राशन की किसी तरह की कमी नहीं रहे।
यह जानकारी उपायुक्त राकेश प्रजापति ने वीरवार को छोटा भंगाल की मुल्थान, कोठी कोहड़ तथा बड़ा ग्रां में विकास कार्यों का निरीक्षण करने के उपरांत दी। इस दौरान उपायुक्त राकेश प्रजापति ने लोगों की समस्याएं भी सुनीं तथा समस्याओं के त्वरित निदान सुनिश्चित करने के दिशा निर्देश भी दिए गए।
उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि छोटा भंगाल में लोगों को पेयजल, सड़क तथा स्वास्थ्य की बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि पलाचक में पुल निर्मित के लिए एस्टीमेट तैयार करने के लिए निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए गए हैं ताकि लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधाएं मिल सकें।
उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि बड़ाग्रां में लोगों की समस्याएं सुनने तथा विकास कार्यों का जायजा लेने के उपरांत कहा कि राजकीय प्राथमिक पाठशाला के भवन को डिस्मेंटल किया जाएगा तथा नए भवन के निर्माण के लिए उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी ताकि विद्यार्थियों को बेहतर सुविधा मिल सके। उपायुक्त ने कोठी कोहड़ में स्वास्थ्य केंद्र तथा गुरूकुल का निरीक्षण भी किया।
इस दौरान बैजनाथ के विधायक मुलख राज प्रेमी भी विशेष तौर पर उपस्थित रहे जबकि आईएएस प्रोबेशनर अभिषेक वर्मा, एसडीएम बैजनाथ छवि नैंटा, बड़ा ग्रां के प्रधान मंगत राम ठाकुर, प्रधान कोठी बेहड़ इंद्र सेन, उपप्रधान बड़ा ग्रां रूप लाल,बीडीसी सदस्य मेहर सिंह सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।