मकैनीकल ट्रेनीज के 60 पदों हेतु साक्षात्कार 7 नवम्बर को
October 30th, 2019 | Post by :- | 148 Views

मंडी, 30 अक्तूबर: इण्डियन इंस्टीच्यूट ऑफ स्कील डवैल्पमैंट (सुजूकी मेाटर) परवाणु द्वारा मकैनीकल ट्रेनीज के 60 पदों को भरने हेतु बेरोजगार पुरूष युवाओं के सक्षात्कार लिए जाएंगे।

यह जानकारी देते हुए क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी एस0आर0 कपूर ने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 55 प्रतिशत अंको सहित दसवीं पास होनी चाहिए। आयु सीमा 18 से 20 वर्ष तथा आवेदक का नाम रोजगार कार्यालय में दर्ज होना चाहिए। कम्पनी द्वारा चयनित आवेदकों को 10 हजार रूपये मासिक वेतन व इसके अतिरिक्त मुफ्त वर्दी, आवास और भोजन की सुविधा उपलब्ध करवई जाएगी।
कपूर ने बताया कि इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी मूल शैक्षण्कि प्रमाण पत्रों, हिमाचली प्रमाण पत्र की एक प्रति, दो पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ व रोजगार पहचान पत्र सहित 7 नवम्बर को प्रातः 10ः30 बजे क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय, मंडी में साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। साक्षात्कार हेतु किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।