बिझड़ी विकास खंड के तहतत सहायिका के पदों के लिए 17 जनवरी को होंगे साक्षात्कार
January 1st, 2020 | Post by :- | 161 Views

बाल विकास परियोजना अधिकारी बिझड़ी काली दास भाटिया ने जानकारी देते हुए बताया कि समेकित बाल विकास सेवाएं योजना के अंतर्गत विकास खंड बिझड़ी के तहत ग्राम पंचायत बड़सर के आंगनवाड़ी केन्द्र बड़सर-चार तथा ग्राम पंचायत ग्यारह ग्रां के तहत आंगनवाड़ी केन्द्र मसलाणा खुर्द में आंगनवाड़ी सहायिकाओं के पदों को भरा जाएगा जिसके लिए इच्छुक स्थानीय महिलाओं से सादे कागज पर आवेदन आमन्त्रित किए जाते हैं। उन्होंने बताया कि उपरोक्त खाली पदों को भरने हेतु साक्षात्कार 17 जनवरी, 2020 को प्रात: 11 बजे बाल विकास परिया्रजना अधिकारी बिझड़ी के कार्यालय में निर्धारित किए गए हैं। इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन सादे कागज पर अपने पूर्ण विवरण तथा वांछित दस्तावेजों सहित 17 जनवरी, 2020 को प्रात: 10 बजे तक जमा करवा सकते हैं।
उपरोक्त पदो के लिए उम्मीदवार का किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/ संस्थान से न्यूनतम आठवीं कक्षा पास होना अनिवार्य है। अभ्यर्थी की आयु 21 वर्ष से कम तथा 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। अभ्यर्थी के परिवार की समस्त स्त्रोतों से वार्षिक आय 35 हजार रूपए से अधिक न हो। यदि किसी अभ्यर्थी का आवेदन पत्र अधूरा या आवेदन पत्र के साथ वांछित प्रमाण पत्र नहीं पाए जाने पर उसकी पात्रता रद्द समझी जाएगी तथा उसका साक्षात्कार भी नहीं लिया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।