ज्वालामुखी को जनसहयोग से करेंगे नशा और अपराधमुक्त : एस पी
March 5th, 2022 | Post by :- | 112 Views

ज्वालामुखी को जनसहयोग से करेंगे नशा और अपराधमुक्त : एस पी

ज्वालामुखी देहरा के पुलिस अधकारियों संग की बैठक

देहरा,  विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी मंदिर में मां ज्वाला की पवित्र ज्योतियों के दर्शनों के लिए कांगड़ा के एसपी डॉ खुशहाल शर्मा पहुंचे उन्होंने मां ज्वाला की पवित्र ज्योति के दर्शन किए और मां ज्वाला से आशीर्वाद लिया।दर्शनों के उपरांत उन्होंने अनौपचारिक वार्ता में कहा कि वह ज्वालामुखी उपमंडल के दौरे पर हैं और डीएसपी देहरा डीएसपी ज्वालामुखी और पुलिस थाना ज्वालामुखी वह मझींन और लगड़ू चौकी के साथ ही पुलिस के बन रहे भवन का भी निरीक्षण करेंगे।
उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जन सहयोग के साथ ही ज्वालामुखी क्षेत्र को नशा मुक्त और अपराध मुक्त बनाने में सफलता मिलेगी ऐसा वह मानते हैं और ज्वालामुखी पुलिस के अधिकारियों को भी उन्होंने निर्देश दिए हैं कि जन जागरण अभियान के साथ ही इलाके के लोगों को जागरूक करें और उनके सहयोग से इस क्षेत्र में आए दिन आ रही घटनाओं पर पूर्ण रुप से विराम लगाएं। इसके साथ ही स्कूल कॉलेजों में भी पुलिस अभियान चलाएगी जिससे युवाओं को जागरूक करने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने विशेष रूप से आग्रह भी किया कि बच्चों में उनके व्यवहार में यदि पड़ोसियों को या पारिवारिक सदस्यों को कोई भी बदलाव नजर आए तो वह गंभीरता से इस पर ध्यान दें ताकि समय रहते हैं स्थिति को संभाला जा सके। कम उम्र के युवा ही नशे के शिकार होते जा रहे हैं यह चिंतनीय है जल्द ही इसके लिए कारगर कदम उठाए जाएंगे ताकि पूर्ण रूप से नशे को खत्म किया जा सके। इस मौके पर एसडीएम ज्वालामुखी मनोज ठाकुर ने उन्हें माँ ज्वाला की फ़ोटो स्मृति चिन्ह के रूप में भेंट की उनके साथ मंदिर न्यास सदस्य जे पी दत्ता, सौरभ शर्मा, लव शर्मा, कपिल शर्मा की मौजूद रहे।

BYTE: डॉ खुशहाल शर्मा एसपी कांगड़ा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।