आंगनबाड़ी सहायिका के पद के लिए आवेदन आमंत्रित
June 20th, 2019 | Post by :- | 462 Views

मंडी 20 जून : बाल विकास परियोजना अधिकारी सदर मंडी ने बताया कि आंगनबाड़ी केंद्र मैगल, नसलोह, मेहड़, पाखरी, हील, कथियारी तथा रोपा में आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पद भरे जाने हैं । इनके लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।
उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए इच्छुक पात्र महिला उम्मीदवार आवेदन कर सकती हैं । उन्होंने उम्मीदवारों से साधारण आवेदन पत्र के साथ समस्त प्रमाण पत्रों की सत्यापित छाया प्रतियांे सहित बाल विकास परियोजना अधिकारी सदर मंडी के कार्यालय में 10 जुलाई, 2019 तक आवेदन करने का आग्रह किया । साक्षात्कार 11 जुलाई, 2019 को प्रातः 11 बजे बाल विकास परियोजना अधिकारी सदर मंडी के कार्यालय में आयोजित किए जायेंगे । साक्षात्कार के समय सभी दस्तावेजों की मूल प्रतियां प्रस्तुत करनी अनिवार्य होंगी । साक्षात्कार के लिए अलग से सूचित नहीं किया जायेगा ।
उन्होंने बताया कि आंगनबाड़ी सहायिका के पद के लिए उम्मीदवार 8वीं कक्षा पास होना चाहिए । उम्म्ीदवार की आयु 21 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए । साक्षात्कार के समय उम्मीदवार को अपने साथ हिमाचली प्रमाण पत्र, आयु प्रमाण पत्र, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र, परिवार रजिस्टर की नकल की प्रति, सर्वे में दर्ज होने बारे प्रमाण पत्र तथा घर से कोई भी सदस्य सरकारी/अर्ध सरकारी नौकरी में नहीं है का प्रमाण पत्र साथ लाना होगा ।
अधिक जानकारी के लिए बाल विकास परियोजना अधिकारी सदर मंडी के दूरभाष नम्बर 01905-225540 पर सम्पर्क किया जा सकता है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।