CM सुक्खू की जन आभार रैली में IPS साजू राम राणा का हृदय गति रुकने से निधन
January 3rd, 2023 | Post by :- | 70 Views

धर्मशाला : धर्मशाला के पुलिस ग्राऊंड में आयोजित सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की जन आभार रैली के दौरान आईपीएस अधिकारी साजू राम राणा का हृदय गति रुकने से निधन हो गया है। साजू राम राणा मौजूदा समय में जंगलबैरी बटालियन में तैनात थे। जानकारी के अनुसार धर्मशाला में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की जनआभार रैली के लिए उनकी ड्यूटी लगाई गई थी। ड्यूटी के दौरान ही उन्हें अचानक हार्ट अटैक आ गया, जिस पर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आईपीएस एसआर राणा इससे पहले किन्नौर और बिलासपुर में भी बतौर एसपी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

सीएम सुक्खू ने जताया दुख
आईपीएस अधिकारी के निधन पर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “आज धर्मशाला में आभार रैली के दौरान ड्यूटी पर तैनात आईपीएस अधिकारी साजू राम राणा की हृदय गति रुक जाने के कारण हुए निधन से व्यथित हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और परिजनों को इस दुख को सहने की शक्ति दे।”

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।